लहंगा चोली पहनकर नागिन शिवांगी ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
लहंगा चोली पहनकर नागिन शिवांगी ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार
Share:

टीवी की नागिन यानि मौनी रॉय आए दिन अपने सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने लहंगा चोली में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं वह अपनी एक्टिंग से सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. मौनी खूबसूरत फैशन सेंस की वजह से भी काफी पॉपुलर है और ट्रेडिशनल हो या चाहे वेस्‍टर्न, मौनी हर तरह के आउटफिट में बहेद ग्‍लैमरस नजर आती हैं. फिलहाल वह लहंगे चोली में दिखाई दे रहीं हैं.

जी दरअसल हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है #MICatNACHOutfit @tamannapunjabikapoorEarrings @aquamarine_jewelleryStyled by @sanjanabatraAssisted by @rupangisharma @devakshim Hair by @chettiarqueenslyMakeup by @chettiaralbertShot by @shivamguptaphotographyManaged by @eshagupta1331 आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं और सामने आई इस तस्वीर में मौनी क्रीम रंग के लहंगे में दिखाई दे रहीं हैं.

वहीं उन्होंने मिनिमल मेकअप, खुले बाल और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया है. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं. वहीं उनका टोन्ड फिगर और हॉट लुक देखने के बाद आप उन्हें देखते ही रह जाएंगे. मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और इनमे वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. मौनी जल्द ही फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं.

पार्थ संग अपने रिलेशनशिप पर कोमोलिका की बहन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो और मैं...'

इस हफ्ते नच बलिये 9 से एलिमिनेट होंगी यह दो जोड़ियां

बिकिनी पहनकर पेड़ पर लटक गई बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -