स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर फिर दिखाई मौनी रॉय ने अपनी क्यूटनेस
स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर फिर दिखाई मौनी रॉय ने अपनी क्यूटनेस
Share:

आए दिन कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने के मामले में आगे निकलती जा रहीं हैं. ऐसे में टीवी की बहुत ही खूबसूरत नागिन मौनी रॉय भी इन दिनों लगातार इंस्टाग्राम पर अपने जलवे बिखेर रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में वह बहुत गॉर्जियस लुक्स में नजर आ रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. मौनी रॉय ने यह तस्वीर गोल्डन रंग की ड्रेस में शेयर की है जो वाकई में बहुत गजब दिखाई दे रही है.

इस ड्रेस में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है So the last time I thought ‘the last dance this year’ ; it wasn’t ! @anusoru thank you for fitting me in last minute @aquamarine_jewellery इसी के साथ एक तस्वीर और लाल ड्रेस में शेयर की है और उसे शेयर कर मौनी ने लिखा है May life give you the best of tunes to dance on ; you deserve all the love , joy , hugs & happiness today and forever. Happy happy birthday doll@iamsanjeeda wish u laughter on your pretty face always मौनी को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म गोल्ड में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी हॉटनेस से आग लगाई थी और अब वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं इसी के साथ यह खबरें भी हैं कि वह अब टीवी पर कभी वापस नहीं आएंगी.

आप सभी को यह भी बता दें कि मौनी रॉय की एक फोटो के लिए फैंस घंटो इंतजार करते रहते है जो वह आए दिन अपलोड करती हैं. मौनी अपनी स्माइल और फैशन से बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती है और हर कोई उनके सामने फीका पड़ जाता है.

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 ने कायम रखी अपनी बादशाहत

शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर, सामने आई सभी तस्वीरें

प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -