ऑरेंज ड्रेस में मौनी रॉय ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस के छूट गए पसीने
ऑरेंज ड्रेस में मौनी रॉय ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस के छूट गए पसीने
Share:

टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द मूवी ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाली है। इस मूवी मौनी (Mouni Roy) निगेटिव रोल में दिखाई देने वाली है। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की है जिसमे वो अपनी कातिल अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। दरअसल, रविवार को एक्ट्रेस अपने दोस्तों संग लंच डेट पर जाती हुई नजर आई है। इस खास अवसर की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई। इस बीच अभिनेत्री शॉर्ट ऑरेंज कलर की शॉट ड्रेस में दिखाई दे रही है।

खबरों की माने तो इस दौरान मौनी अपनी ग्लैमरस अदाएं भी दिखा दी है। बता दें कि इन फोटोज में मौनी के साथ उनकी दोस्त भी दिखाई दी जिसने एक्ट्रेस से मैचिंग के ही कपड़े पहने हुए थे। मौनी और उनकी दोस्त इस मैचिंग कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कहर ढाती हुई नजर आई है।

खास बात है कि मौनी की ये ड्रेस दो पतली भी डोरियों पर टिकी हुई है। इतना ही नहीं इस ड्रेस का मौनी ने ब्रालेस होकर पहना है जो कि फोटोज में एकदम साफ़ देखने के लिए मिल रहा है। मौनी रॉय (Mouni Roy) की अपकमिंग मूवी के बारें में बात की जाए तो वह जल्द ही मूवी  ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस का लुक भी रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था।

लाइगर के लिए विजय ने खुद को किया ऐसे तैयार

#BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड होने पर भड़के आमिर खान, कहा- 'मुझे इस मुल्क से प्यार नहीं है...'

इन फिल्मों से अपना करियर चमकाती हुई दिखाई देगी तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -