लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय, वायरल हो रहीं तस्वीरें
लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी से बॉलीवुड तक अपना करियर बना चुकीं मौनी रॉय आजकल बहुत कम नजर आती हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा कि सोशल मीडिया पर टीवी की इस नागिन को 93 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं और इन्हे सभी खूब पसंद करते हैं. ऐसे में मौनी रॉय को उनके दीवाने बहुत पसंद करते हैं और वह उनकी एक एक तस्वीर के लिए बेताब रहते हैं. वहीं अब हाल ही में सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें खूब वायरल होती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, हाल ही में मौनी रॉय गणपति मूर्ति के दर्शन के लिए लालबाग गयी थी और वहां पर उन्होंने लाल बाग के राजा के दरबार में आगे माथा टेकर आशीर्वाद लिया जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की कुछ फोटोज खूब वायरल हो रही है और इन सभी तस्वीरों में वो लाल बाग के राजा के आगे माथा टेकती नजर आ रही हैं जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. वहीं मौनी रॉय बप्पा के दरबार में अपनी दोस्त के साथ पहुंची है और उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. वहीं मौनी रॉय ने श्रद्धा भाव से लाल बाग के राजा के सामने प्रार्थना की और आशीर्वाद लिया और इस दौरान की फोटोज को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

वहीं लाल बाग के राजा के दरबार में पहुंचने के बाद मौनी रॉय ने ने वहां से निकालने के बाद अपनी एक सेल्फी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की जो आप देख सकते हैं. वह कार में बैठी नजर आ रहीं हैं. वहीं मौनी रॉय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “वक्रतुण्ड महाकाय सुर्यकोटि समप्रभ निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदाI searched for god and found only myself , I searched for myself and found only god” Rumi Thankful for the beautiful darshan at the Laal Baugh cha Raja

नाम से नहीं चेहरे से मशहुर है ये एक्ट्रेस, इस वजह से गई जान

मुंबई की बारिश में नजर आईं 'भीगी से भागी सी' सुमोना चक्रवर्ती

अपने इलाज के बाद ऋषि कपूर ने की स्वदेश वापसी, कपिल ने शेयर किया ये ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -