आखिर क्यों मौनी रॉय ने मनाई दुख भरी दिवाली?
आखिर क्यों मौनी रॉय ने मनाई दुख भरी दिवाली?
Share:

आप सभी ने देखा होगा बीत कल दिवाली के मौके पर पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री दिवाली के रंग में डूबा नजर आ रहा था और इस बीच एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी अपनी दिवाली की तस्वीरों को शेयर किया है. जी हाँ, दिवाली के इस खास अवसर पर इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैन्स को शुभकामनाएं दी हैं. जी हां दिवाली के दिन मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल लुक में अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में मौनी रॉय बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लहंगा पहने दिख रही हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Life , sometimes beautiful, sometimes painful , sometimes both , embracing it al lशुभ दीपावाली Missing Maa & tathun @mukhar_roy

इस तस्वीर में वह हरे रंग के लहंगे में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रही हैं लेकिन उन्होंने कैप्शन के अंत में सैड फेस बनाया है जिससे यह सबैत हो रहा है कि उनकी दिवाली बिलकुल अच्छी नहीं रही है. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि ट्रेडिशनल लुक में मौनी रॉय बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर 6.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं वहीं वह फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकीं हैं और नागिन शो से वह पॉपुलर हुईं हैं.

'सिलसिला बदलते...' में मौली की जिंदगी में वापस आएगी नंदनी

ये किसकी दुल्हन बन बैठी मौनी रॉय..?

नागिन मौनी रॉय बनी दुल्हन, सामने आया शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -