DID पहुँचते ही मौनी रॉय ने बांधे करीना के तारीफों के पूल, कहा- 'आप सबकी फेवरिट हो...'
DID पहुँचते ही मौनी रॉय ने बांधे करीना के तारीफों के पूल, कहा- 'आप सबकी फेवरिट हो...'
Share:

जल्द ही राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना आने वाली है और इस फिल्म का ट्रेलर बीते बुधवार को रिलीज हो चुका है. ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है और राजकुमार और मौनी ने फिल्म का प्रमोशन जोरों से शुरू कर दिया है. ऐसे में अब आने वाले दिनों में दोनों स्टार्स रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' के मंच पर नजर आने वाले हैं. जी दरअसल मंगलवार को इस एपिसोड को शूट किया गया और इस दौरान मौनी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं.

वहीं 'डांस इंडिया डांस 7' के सेट पर शो की जज करीना कपूर खान को देख मौनी रॉय दंग रह गईं और मौनी ने इसे अपना फैन मूमेंट बताया. इस दौरान मौनी ने बताया कि ''करीना उनकी सबसे फेवरेट एक्ट्रेस हैं और केवल इतना ही नहीं, मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर करीना के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.'' इसी के साथ फोटो कैप्शन में मौनी ने लिखा, ''वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं, है ना? आप सबकी सबसे फेवरिट हो.''

आप सभी को पता ही होगा कि मेड इन चाइना फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में बोमन ईरानी, परेश रावल, मनोज जोशी, अमायरा दस्तूर, सुमित व्यास और गजराज राव भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. अब बात करें मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की तो मेड इन चाइना फिल्म के बाद वह अगले साल ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगी और इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी अहम किरदारों नजर आने वाले हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है : मोहसिन खान हुए बीमारी के ​शिकार, फिर इस अंदाज में किया ट्वीट

अब विवियन डीसेना को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर!

'ये रिश्ता...' के सेट पर मोहसिन के साथ हुआ कुछ ऐसा हादसा कि शिवांगी ने बना लिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -