राधा रानी के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय
राधा रानी के दर्शन करने पहुंची मौनी रॉय
Share:

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 28 सितंबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर चुकी है। इस खास अवसर पर उन्होंने अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को शानदार पार्टी भी दी थी। इतना ही नहीं अपने खास दिन पर अभिनेत्री भगवान का आशीर्वाद लेने जुहू के इस्कॉन टेम्पल पहुंची, इसकी फोटोज आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा कर दी है। फैंस एक्ट्रेस की इन  फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। माथे पर चंदन, मांग में टीका और गले में फूलों का हार पहने मौनी की खूबसूरत देखने के काबिल है। एक फोटोज में वह दोनों हाथ जोड़े राधा रानी के दर्शन करती हुई दिखाई दे रही है। दूसरी फोटो में पुजारी से आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही है। जबकि अन्य एक में वह अपने दोस्तों संग पोज देती दिख रही हैं।

फैंस मौनी की इन  फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी जमकर कर रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो 
मौनी रॉय को हाल ही में मूवी ब्रह्मास्त्र में देखा जा चुका है। मूवी में एक्ट्रेस के साथ साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स अहम किरदार में दिखाई दिए थे।

मैटरनिटी वियर ब्रांड पेश करने जा रही आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

शुरू हो गई शादी की रस्मे, सामने आई अली और ऋचा की संगीत की तस्वीरें

जरूर ट्राय करें मौनी रॉय के ये ट्रेडिशनल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -