मौनी रॉय पर यह गंभीर आरोप लगाकर 'बोले चूड़ियां' के डायरेक्टर ने किया फिल्म से बाहर
मौनी रॉय पर यह गंभीर आरोप लगाकर 'बोले चूड़ियां' के डायरेक्टर ने किया फिल्म से बाहर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी शो नागिन से फेमस हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड में छा गईं हैं. जी हाँ, वहीं अब मौनी रॉय के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार फिल्म 'बोले चूड़ियां' के प्रोड्यूसर से अनबन होने के बाद से मौनी रॉय को फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है. सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म निर्माताओं ने मौनी रॉय पर गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार का आरोप लगाया है और उन्हें फिल्म से बेघर कर दिया है. आप सभी ने देखा होगा कि बोले चूड़ियां फिल्म से मौनी रॉय और नवाजुद्दीन सिद्दकी का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका था और उन्हें काफी दिन पहले नवाजुद्दीन सिद्दकी के विपरीत साइन किया गया था.

इसी के साथ हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार एक्ट्रेस की प्रवक्ता ने बताया कि ''निर्माता राजेश भाटिया के साथ मतभेद होने की वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दी है.'' इस बारे में मौनी का कहना है कि ''राजेश भाटिया ने उन्हें अनप्रोफेशनल कहा था जबकि दोनों पार्टियों के बीच मेल्स और मैसेज पर हुई बातचीत कुछ और ही कहानी बयां करती है.'' मौनी की प्रवक्ता ने कहा कि, "मौनी अब फिल्म का हिस्सा नहीं है. उन्होंने पहले भी कई फिल्में की हैं और उनका करियर काफी सफल रहा है. सब लोग उनकी प्रोफेशनलिज्म की प्रशंसा करते हैं. राजेश भाटिया दूसरी फिल्म बना रहे हैं. उनकी पहली फिल्म मोतीचूर चकनाचूर को लेकर काफी विवाद हुआ था. उन्होंने एक सीनियर एक्टर पर दखलअंदाजी का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस की स्पोक्सपर्सन के अनुसार कॉन्ट्रैक्ट में खराबियां होने की वजह से मौनी ने उसे साइन नहीं किया था.''

इसी के साथ इस मामले पर फिल्म के निर्माता राजेश भाटिया ने कहा कि, "हमने एक बहुत बड़ी रकम निवेश की है. अगर किसी को भी प्रोफेशनल होने और फिल्म के प्रति समर्पण दिखाने के लिए कहना सही नहीं है तो मैं ये कहना चाहता हूं कि फिल्म बनाना एक गंभीर काम है. हम इसे शौक के लिए नहीं करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि फिल्म 'बोले चूड़ियां' का निर्देशन नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शामास सिद्दीकी कर रहे हैं और 'बोले चूड़ियां' को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रड्यूस कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

Photo : नए फोटो में थोड़ा रेड और थोड़ा हॉट नज़र आई कृति..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -