ऐसे मिला था नागिन मौनी रॉय को ब्रहास्त्र में मेन विलेन का रोल
ऐसे मिला था नागिन मौनी रॉय को ब्रहास्त्र में मेन विलेन का रोल
Share:

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने बॉलीवुड सफर में अपने एक किरदार के बारे में खुलासा किया है. जी हाँ, आपको बता दें कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नज़र आने के बाद मौनी रॉय अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रहास्त्र में मेन विलेन की भूमिका में नज़र आने वाली हैं और टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरूआत करने वाली मौनी ने नागिन शेो के तीन सीजन में काम किया है और उन्हें इस शो से काफी चर्चा हासिल हुई थी. आप सभी को बता दें कि ऐसे में जब हाल ही में उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया कि ''इतने बड़े प्रोजेक्ट को हासिल करने में शो नागिन के किरदार की क्या भूमिका रही?''

इस सवाल पर मौनी ने बात करते हुए कहा कि ''मुझे ये रोल पसंद आया था. मै अक्सर सोचती हूं कि आखिर क्यों फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मुझे इस फिल्म के लिए ऑडिशन करने के लिए कहा होगा. शायद उन्होंने मुझे नागिन में किसी को मारते हुए देख लिया होगा, जब मैं फुल मेकअप और खतरनाक एक्सप्रेशन्स के साथ होती थी. उन्हें शायद लगता होगा कि मैं कुछ डार्क और नेगेटिव चीज़ें कर सकती हूं. ये रोल मेरे लिए चैलेंजिंग था.'' आप सभी को यह भी बता दें कि यह फिल्म एक फैटेंसी ट्रिलॉजी होने जा रही है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी अहम रोल्स में दिखेंगे.

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो मौनी रॉय राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नज़र आने वाली हैं और वह हाल ही में फिल्म बोले चूड़ियां से अलग हुई हैं. जी दरअसल इस फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने मौनी के एटिट्यूड को अनप्रोफेशनल बताते हुए उन्हें इस फिल्म से हटा दिया था और आने वाली खबरों के अनुसार इस फिल्म में मौनी के अपोज़िट नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले थे.

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

Jugraafiya : Super 30 के गाने में दिखी ऋतिक और मृणाल की केमिस्ट्री

गर्लफ्रेंड के संग पापा के ऑफिस पहुंचे वरुण, डॉगी देखते ही एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -