वाइट पोल्का ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर
वाइट पोल्का ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने खूबसूरत अंदाज से सभी को घायल कर देती हैं। इसी लिस्ट में मौनी रॉय का नाम भी शामिल है। मौनी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। मौनी अब बॉलीवुड में एक्टिव हैं और वह अपने दमदार अंदाज को दिखाकर सभी को मदहोश कर देती हैं। ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है। मौनी रॉय के पास बॉलीवुड के इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट भी हैं और इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया हैं जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस समय सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की बेहद खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल मौनी ने कुछ देर पहले ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो इस समय खूब वायरल हो रही है। इसे शेयर कर मौनी ने लिखा है Ease dance laze lit’ luck abode and the downtowners !

आप देख सकते हैं इसमें वह सफेद पोल्का ड्रेस में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। आजकल मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती है और हर दिन कोई ना कोई सुन्दर फोटो शेयर कर सभी को घायल कर देती हैं। आपको पता हो मौनी रॉय ने 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है और आज वह सभी के दिलों पर राज करती हैं। वैसे इस समय मौनी रॉय के पास फिल्म ब्रह्मास्त्र भी हैं और इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

BB13: शहनाज को नकली कहने पर भड़के गौतम गुलाटी, किया ऐसा ट्वीट

साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग

BB13: शिल्पा शिंदे कर रही इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई में से कौन है फैक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -