बिकिनी पहनकर होश उड़ाती नजर आईं नागिन शिवांगी
बिकिनी पहनकर होश उड़ाती नजर आईं नागिन शिवांगी
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड नागिन मौनी रॉय आजकल अपना बिकिनी अवतार दिखा रहीं हैं. वैसे अब वह बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं हैं और इन दिनों अपनी दो फिल्मों की तैयारी में लगी हैं. इनमे से पहली है राजकुमार राव के साथ मेड इन चाईना और दूसरी है अयान मुखर्जी स्टारर ब्रह्मास्त्र. जी हाँ, वहीं अब मौनी अपने आराम के लिए समय निकालकर तस्वीरें पोस्ट करने में लगी हुईं हैं.

जी हाँ, एक तस्वीर इस समय जमकर वायरल हो रही है और इस वायरल फोटो में मौनी रॉय बिकीनी में स्विमिंग पूल के किनारे आराम फरमाती नज़र आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे मौनी को इस अंदाज़ में देखकर फैन्स का पारा बढ़ गया है और वह उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. मौनी इस तस्वीर में बेहद सेक्सी लग रही हैं और उनकी बिकिनी तो उनके ऊपर बोल्ड और सेक्सी लगने के साथ हॉट भी दिख रही है. मौनी रॉय ने अपने टीवी करियर की शुरूआत, एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के साथ की थी और इस सीरियल में वो कृष्णा तुलसी के किरदार में दिखाई दी थीं.

इसी के साथ उसके बाद वह दोबारा नागिन बनकर दर्शकों के सामने आईं और सबके होश ही उड़ा दिए. आपको याद हो नागिन के अवतार में मौनी ने सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया और वह आज भी नागिन के किरदार के लिए जानी जाती हैं. बात करें उनके फिल्म करियर की तो उसकी शुरूआत उन्होंने अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म के साथ की है जिसके बाद वो जॉन अब्राहम के अपोज़िट रोमियो अकबर वाल्टर में दिखाई दे चुकीं हैं.

इस तरह टीवी स्टार्स ने मनाई राखी, रियल से रील तक के भाई-बहन ने शेयर की तस्वीरें

इस तरह राखी सावंत ने अपने भाई संग मनाई राखी, वायरल हुआ वीडियो

श्वेता तिवारी को 100 से ज्यादा बार कॉल कर चुके हैं उनके पहले पति लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -