मौनी रॉय ने की इस महान शख्सियत से मुलाकात, फोटो शेयर कर कह डाली ये बात
मौनी रॉय ने की इस महान शख्सियत से मुलाकात, फोटो शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा मौनी रॉय मनोरंजन जगत का एक मशहूर नाम हैं। उन्होंने टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री अपने काम के साथ-साथ धर्म तथा आध्यात्म में भी रुचि रखती हैं। मौनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा क‍िया है, जो बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है। तस्वीर में वे सद्गुरु के साथ नजर आ रही हैं। उनकी ये पोस्ट प्रशंसक को बहुत लुभा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने ये फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। पिक्चर को साझा करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, "हमेशा मेरे पास बोलने के लिए बेहद कुछ रहता है, किन्तु जब से मैं इनसे मिली हूं, तब से मुझे शांति का एक्सपीरियंस हो रहा है। मुझे अधिक बातचीत अथवा कुछ करने की आवश्यकता बिल्कुल भी महसूस नहीं हो रही है। मैं यह भी नहीं समझ पा रही हूं कि मुझे क्या लिखना चाहिए अथवा क्या कहना चाहिए। मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं सद्गुरु। हम सभी बहुत भाग्यशाली हैं कि आप इस धरती पर हैं”।

मौनी रॉय की इस तस्वीर पर उनके प्रशंसक अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। पिक्चर को अब तक लाखों लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। महाशिवरात्रि के अवसर पर भी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की थी, जिसमें वे महादेव की भक्ति करती नजर आई। अपनी फोटोज को साझा करते हुए मौनी ने महामृत्युंजय मंत्र भी लिखा था। उनकी वो फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। मौनी के करियर का आरम्भ वर्ष 2006 में एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हुआ था।

सेट पर फटा राखी सावंत का ब्लाउज, वीडियो हो रहा वायरल

करीमनगर पुलिस को मिली कामयाबी, सफलतापूर्वक सुलझाया महिला का मर्डर केस

जब कुशाल के प्यार में पागल महिला फैन ने काट ली थी अपने हाथ की नसें, फिर हुआ था कुछ ये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -