लाल साड़ी पहनकर मौनी ने लगाई स्टेज पर आग, देखकर दंग रह गए लोग
लाल साड़ी पहनकर मौनी ने लगाई स्टेज पर आग, देखकर दंग रह गए लोग
Share:

हाल ही में टीवी की नागिन कहि जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी हॉट अदाए दिखाई हैं. जी हाँ, वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने डांस से भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो चुकीं हैं और अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. उन्हें नागिन सीरियल से एक अलग ही पहचान मिली वहीं इस सीरियल के बाद उन्हें एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला जो शानदार रहा. मौनी फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivsha forever (@tanishka.mr.ak.arnii) on

मौनी एक बहुत सेक्सी अभिनेत्री है और उन्होंने कई तरह से सभी को मदहोश किया है. आपको बता दें कि फिलहाल, मौनी रॉय अपने हॉट डांस की वजह से चर्चा में हैं. जी हाँ, हाल ही में रियलिटी शो डांस प्‍लस के फिनाले में उन्‍होंने रंग जमा दिया जो सभी को भाया. आपको बता दें कि उस कार्यक्रम में मौनी रॉय ने रेड साड़ी पहनकर पहले मशहूर अदाकारा श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित के गाने पर जमकर डांस किया जो सभी के दिलों को हैरान कर गया.

वहीं उस कार्यक्रम में मौनी रॉय ने रेड साड़ी पहनकर पहले मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के गाने पर डांस किया और फि लहंगा-चोली में माधुरी दीक्षित के गाने पर. मौनी के इस अंदाज से डांस प्‍लस का मंच झूम उठा. इस दौरान की उनकी तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा पसंद की जा रही है. मौनी की तस्वीरें उनके फैन पेज ने शेयर कर लिखा है She defines perfection Always look mesmerising in indian wear वह इसमें बहुत सेक्सी दिख रही हैं.

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह

तीसरी रिसेप्शन पार्टी में ख़ुशी से झूम उठे कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर ने किया फैसला- दिशा शो में नहीं लौटी तो रिप्लेस कर देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -