पिंक ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंटरनेट पर आग
पिंक ड्रेस पहनकर मौनी रॉय ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

हाल ही में टीवी से बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी राॅय ने अपनी तस्वीरों से कहर ढाया है. जी हाँ, अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मौनी ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश किया है. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है OPHELIA , where art’ thy flowers ?#RawPromotions @rishabhkphotography इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी पिंक कलर के फ्रंटकट गाउन में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं.

मौनी का हॉट अंदाज सभी को पंसद आ रहा है. वहीं इन तस्वीरों को क्लिक करवाने के दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं हमेशा की तरह मौनी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं और उनका लुक आपके दिल को मदहोश कर देगा. वहीं वह आए दिन उनकी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो मौनी ने बीते साल फिल्म 'गोल्ड' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय अहम किरदार में नजर आए थे और अब वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी जिसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं जल्द ही वह जॉन अब्राहम की फिल्म 'राॅ' में नजर आएंगी जहाँ उनका मुख्य किरदार है.

इस मशहूर टीवी एक्टर से शादी करने वाली थी प्रियंका चोपड़ा लेकिन निक ने...

जेनेलिया डीसूजा को थप्पड़ मार चुका है यह एक्टर, आज जी रहा गुमनामी की जिंदगी

'पटियाला बेब्स' में नजर आएगा यह मशहूर शेफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -