मल्टी कलर आउटफिट में नजर आईं नागिन शिवन्या
मल्टी कलर आउटफिट में नजर आईं नागिन शिवन्या
Share:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में छाई हुईं मौनी रॉय ने हाल ही में एक बार फिर से अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया है। जी हाँ, हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सामने आईं हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों को खुद मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है Saved the favourites for the last to thank my dearest Ro @rohiniyer for making this possible।। the three days were like being in a beautiful painting & you made it happen। LOVE YOU !!!@heritanceaarah@globalspa_mag@media।raindrop @iamkenferns @amila।rathnayake।photographyConcept @rahuljhangiani

आप देख सकते हैं इसमें वह मल्टी कलर आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल यहीं तस्वीरें हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनके लाखों दीवाने हैं। वैसे सोशल मीडिया पर मौनी रॉय अपने खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं और उन्हें देखने वाले उन्हें खूब पसंद करते हैं। आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते मौनी रॉय बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को मात दे जाती हैं और उनके आगे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस की खूबसूरत फ़ैल हो जाती है।

आपको पता हो कि मौनी रॉय 'नागिन' में शिवन्या और 'देवो के देव महादेव' में सती के किरदार के चलते घर-घर में पॉपुलर हुई है। वहीं इन दिनों वह टीवी इंडस्ट्री में दिखाई तो नहीं दे रहीं हैं लेकिन खबरें हैं वह जल्द ही नागिन 4 में वापसी के लिए तैयार हैं।

हेटर्स पर भड़कीं दीपिका कक्कड़, पोस्ट कर लिखा- 'मेरे पास इतना फालतू वक्त नहीं...'

आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

Maha Shivratri 2020: जानिये महाशिवरात्रि का शुभमुहूर्त, पूजा की सही विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -