मौनी रॉय ने रेड साड़ी पहनकर मचाया तहलका
मौनी रॉय ने रेड साड़ी पहनकर मचाया तहलका
Share:

टीवी इंडस्ट्री में नागिन के नाम से जानी जाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी तस्वीरों से सभी का दिल अपने नाम कर लिया है। जी दरअसल हाल ही में उनके जो फोटोज सामने आए हैं उन्हें देखकर फैंस कह रहे हैं कि उनके फैशन सेंस का जवाब नहीं है। वैसे टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड का सफर तय करने वाली मौनी हर दिन बोल्ड हो जाती हैं। उन्होंने सभी का दिल जीता है। मौनी को उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। वैसे मौनी आए दिन ही अपने फोटो और वीडियो शेयर कर सभी का दिल अपने नाम करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं फैंस भी उनकी फोटो और वीडियो को खूब पसंद करते हैं। अब हाल में मौनी रॉय ने लाल साड़ी में अपने इंस्टाग्राम पेज पर बेहतरीन फोटो शेयर की है जो बेहतरीन हैं। Mouni Roy की ये तस्वीरें देखकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सुपरहिट टीवी सीरियल नागिन से मशहूर होने वाली बंगाली बाला मौनी रॉय जल्द ही रणवीर कपूर और अमिताभ बच्चन संग ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

उनकी पहली फिल्म गोल्ड रही थी। वैसे इसके अलावा उन्होंने वेबसीरीज लंदन कॉन्फिडेंशियल में भी काम किया है जो बीते दिनों ही आई थी। फिलहाल अपनी लाल साड़ी वाली तस्वीरों को शेयर कर मौनी ने कैप्शन में लिखा है- 'A saree girl forever@labelsanyagulati @nehalulla_nlj @nehalullajewelleryStyle by @dinky_nirh @hairbyshardajadhavFace by me' इसमें आप देख सकते हैं वह कितनी प्यारी लग रहीं हैं।

जर्मनी ने जनवरी तक किया कोरोना प्रतिबंधों का विस्तार

किसानों और सरकार की बातचीत से पहले प्रियंका गांधी ने किया यह ट्वीट

लड़की ने ऑनलाइन आर्डर किया खाना, देने आ गए 42 डिलीवरी बॉय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -