पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय, देखकर फ़िदा हुआ पूरा सोशल मीडिया
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय, देखकर फ़िदा हुआ पूरा सोशल मीडिया
Share:

हाल ही में छोटे पर्दे से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय ने अपना बहुत खूबसूरत लुक दिखाया है. बीते दिनों ही उनकी फिल्म मेड इन चाइना रिलीज हुई और उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन अब उनके लुक ने सभी की महफ़िल अपने नाम कर ली है. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की कुछ फोटो वायरल हो रही है, जो दिलकश लग रहीं हैं. आपको बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटो शेयर की है, इस फोटो में मौनी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही है.

आप देख सकते हैं मौनी रॉय की खूबसूरती इन फोटोज में उनके फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. उन्होंने फोटोज को शेयर कर लिखा है When we meet we hug & kiss !Our customary lil’ traditionsMy loveliest @ektaravikapoor ma’am दीपावली इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय की एक से बढ़कर एक सेक्सी, हॉट और खूबसूरत फोटो शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना देती हैं.

मौनी रॉय की फैन फॉलोविंग काफी जबरदस्त है और इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाल कर लगा सकते हैं जहाँ फोटो डाले हुए देर नहीं होती और लाखो लाइक्स आ जाते हैं. मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा और इस फिल्म में मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल प्ले किया था. वहीं जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

दिवाली पर इस एक्ट्रेस के लहंगे में लगी आग, बाल-बाल बची जान

एक बार फिर शीतल ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- बिग बॉस 13 में आने के लिए...

रोमांटिक होकर हिना खान ने बॉयफ्रेंड संग मनाया दिवाली का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -