क्रॉप टॉप में बहुत खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय
क्रॉप टॉप में बहुत खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय
Share:

टीवी शो नागिन से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आप जानते ही होंगे वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपने फोटोज को शेयर करती रहती हैं। मौनी एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़ी चीजें इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शेयर करती रहती हैं। मौनी के फैन्स उनके बारे में अपडेट रहें इस वजह से वह हर दिन अपने नए नए लुक्स को शेयर करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने अपने ताजा फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में वह बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहने दिख रहीं हैं। वहीं अपने टॉप को उन्होंने एक लंबी ब्लैक स्कर्ट को टीमअप किया है जो खूबसूरत दिख रहा है। वैसे उनका ये लुक काफी फैन्सी लग रहा है। अपनी तस्वीरों के कैप्शन में मौनी ने लिखा, "Winter belle on a warm summer day।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके बाद उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है। आप देख सकते हैं अब इन तस्वीरों पर धड़ल्ले से कमेंट्स की बरसात हो रही है। वैसे इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। मौनी के इन फोटोज के कमेंट बॉक्स में भी फैन्स जमकर उन्हें खूबसूरत, प्यारी और आकर्षक कह रहे हैं। अब बात करें काम के बारे में तो जल्द ही मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन नजर आने वाले हैं।

IAS टॉपर टीना डाबी और अहतर खान ने दायर की तलाक की अर्जी, 2015 में हुई थी शादी

'गिद्धों को लव जिहाद का नया मुद्दा मिल गया' बोलने पर जमकर ट्रोल हो रहे पूर्व नेता आशुतोष

स्वर्गीय पिता कृष्णराज के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर किया ये प्यारा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -