मौनी रॉय के 'गोल्ड' लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
मौनी रॉय के 'गोल्ड' लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये फ़िल्मी दुनिया में कदम रख चुकी मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जहां फिल्म 'गोल्ड' बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही वही मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा रही हैं.

ख़ास अंदाज में मौनी ने किया अपनी फिल्म के डायरेक्टर को बर्थडे विश

दरअसल हाल ही में मौनी रॉय ने एक फोटोशूट करवाया हैं जिसमें वह बेहद ही हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही है, मौनी रॉय का ये ग्लैमरस अंदाज़ फैंस को खूब भा रहा हैं और उनकी हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि मौनी रॉय टीवी दुनिया की एक जानी मानी अदाकारा हैं लेकिन अब वह बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमाने में जुटी हुई है.

सोशल मीडिया पर छायी 'गोल्ड' गर्ल मौनी

ख़ास बात यह है कि मौनी को फिल्म गोल्ड मिलने के बाद ही तीन बड़ी फिल्मे मिल चुकी हैं वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं. मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में गोल्डन कलर के वन पीस में हैं जिसमे वह कहर ढा रही है, फोटोशूट के दौरान मौनी ने हाई हील्स पहनी हुई हैं.

फिल्म रिलीज़ के एक दिन पहले अक्षय ने अपने को-स्टार का मुंह किया काला

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी मौनी रॉय अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती है. मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ वीडियोज शेयर करती रहती है, पिछले कुछ दिनों उनकी तस्वीरें अभिनेता अक्षय कुमार के साथ जमकर ट्रेंड कर रही हैं.

चटपटी खबरें..

Rating List : नागिन 3 के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

'ये है मोहब्बतें' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सिम्मी की साजिश में फंसेंगे रमन-इशिता

इस टीवी एक्ट्रेस को मैसेज कर हिना के बॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -