फेमिना मैगजीन के लिए दिलकश हुईं मौनी रॉय
फेमिना मैगजीन के लिए दिलकश हुईं मौनी रॉय
Share:

इन दिनों टीवी छोड़ बॉलीवुड में अपना परचम लहरा रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय खूब सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, वह इन दिनों लातार फोटोशूट्स करवा रहीं हैं और उनके फोटोशूट सभी को भा रहे हैं. ऐसे में अपने बोल्ड और सेक्सी अवातर के लिए मौनी रॉय जानी जाती हैं. मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं. ऐसे में इस बार भी उनका बोल्ड और सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है What do dreams know of boundaries....#tb #फ़ेमिनाcovershoot

जी दरअसल उन्होंने यह फोटोशूट फेमिना मैगजीन के लिए करवाया है जो शानदार लग रहा है. जी हाँ, एक बार फिर मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी मनमोहिनी फोटो शेयर की है जो सभी को भा रही है. उनकी ये सेक्सी फोटो इंस्टग्राम पर राज कर रही है इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं मौनी रॉय के फैंस को उनका ये स्टाइलिश और खूबसूरत अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

लगातार इन दिनों मौनी रॉय अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की फोटो शेयर कर रहीं हैं जो सभी को अच्छी लग रही हैं. फिलहाल इस फोटो में मौनी रॉय बेड पर सेक्सी पोज देते हुए फोटोशूट करवाती हुईं नजर आ रही हैं. उनका ये सक्सी और हॉट फोटोशूट इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि मौनी रॉय टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं वह नागिन शोज से नागिन नाम से पॉपुलर हो चुकीं हैं.

रोहित से प्यार नहीं करती सृष्टि, निभाती है केवल दोस्ती

सालों बाद टीवी पर वापसी कर रही है यह एक्ट्रेस, इस वजह से बंद कर दी थी एक्टिंग

उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -