मौनी की इस तस्वीर को देखते ही अटकी फैंस की नजरें
मौनी की इस तस्वीर को देखते ही अटकी फैंस की नजरें
Share:

हाल ही में टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय की लेटेस्ट सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मौनी रॉय ने सेक्सी गाउन और हील पहनकर रखी हैं. इस तस्वीर में मौनी रॉय का बोल्ड अवतार नजर आ रहा है जो फैंस को दीवाना बना रहा है, यकीकन इतना सुंदर फोटो आपने मौनी रॉय का इससे पहले कभी भी नहीं देखा होगा. आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय हमेशा ही अपनी खूबसूरती के लिए पॉपुलर हो जाती हैं वहीं अब एक बार फिर इस लेटेस्ट फोटो के चलते वह चर्चा में आ गईं हैं.

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने लेटेस्ट फोटो आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर शानदार कैप्शन दिया है. इस तस्वीर में मौनी रॉय ने रेड नेलपेंट लगा रखा है जो सेक्सी दिख रहा है और नीचे पलके झुकाएं मौनी रॉय का ये दिलकश अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वैसे मौनी तो अक्सर हॉट नजर आती हैं. उन्होंने दो तस्वीर शेयर की है और दोनों ही तस्वीर में उन्होंने सेक्सी पोज दिए और लिखा है कि ''दिल्ली की शाम''.

आप सभी जानते ही हैं कि मौनी रॉय को करियर में फेम एकता कपूर के सीरियल नागिन से मिला जो खूब पॉपुलर हुए. दर्शकों ने इस सीरियल को खूब पसंद किया और टीआरपी के मामले में सभी चैनलों के सीरियल को पीछे छोड़ दिया था. वहीं नागिन के बाद टीवी शो नागिन 2 में भी मौनी नजर आईं लेकिन उसके बाद नागिन 3 में मौनी नहीं नजर आईं क्योंकि अब वह बॉलीवुड में जा चुकीं हैं.

बड़ा खुलासा: कपिल के बाद ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस करेगी शादी!

OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय

मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -