बेड पर लेटकर मौनी रॉय ने दिखाया फिगर
बेड पर लेटकर मौनी रॉय ने दिखाया फिगर
Share:

कभी छोटे पर्दे पर अपने जलवे दिखाने वाली और छोटे पर्दे से ही अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि मौनी ने नागिन शो से घर घर में पहचान बनाई है और उस शो में उनके सेक्सी अंदाज ने दर्शकों को तो दीवाना कर दिया था. अब मौनी बॉलीवुड में एंट्री ले चुकीं हैं और बॉलीवुड में आते ही वह और ज्यादा सेक्सी और हॉट हो चुकीं हैं. उनके समय में नागिन शो ने जमकर टीआरपी बटोरी और आज भी हांसिल कर रहा है.

ऐसे में उस समय का सीजन जमकर धमाल मचा चुका है. वैसे फिलहाल तो मौनी रॉय ने अपनी एक सेक्सी फोटो से सुर्ख़ियों में हैं जो उन्होंने हाल ही में शेयर की है. जी हाँ इस फोटोज में उनका अंदाज देखने के बाद आप यकीन मानिए कि आप अपनी नजरे ही नहीं हटा पाएंगे. जी हाँ, मौनी रॉय इस फोटो में पिंक ड्रेस में बेड पर लेटी नजर आ रही हैं और बहुत हॉट लग रहीं हैं.

इस सेक्सी ड्रेस में मौनी रॉय अपनी हॉट कमर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय का सेक्सी फिगर देख आपको यकीन हो जाएगा की वो भी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों को टक्कर देने का जज्बा रखती हैं. फिलहाल मौनी रॉय अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट

शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर

टाइम्स फैशन वीक में जलवे बिखेरतीं नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -