पति की बाहों में आराम के पल काट रही मोनी रॉय
पति की बाहों में आराम के पल काट रही मोनी रॉय
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया की दुनिया में बहुत सक्रीय रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती हुई दिखाई दे रही है। इन दिनों अभिनेत्री अपने पति सूरज नांबियार संग होमटाउन बैंगलोर में क्वालिटी टाइम स्पैंड भी करते हुए कहा हैं, जहां से उन्होंने अपनी शानदार तस्वीरें साझा कर फैंस का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक भी कर रहे है।

खबरों का कहना है कि सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय अपने घर में पति सूरज संग फुर्सत के पल बिताती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर में वह पति की बाहों में कोजी पोज देती हुई दिखाई दे रही है और इस दौरान कपल का कैजुअल लुक देखने के लिए मिल रही है। वहीं अन्य फोटोज में मौनी ब्लैक एंड व्हाइट बिकिनी टॉप के साथ ब्लैक जैगिंग में बहुत किलर लग रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

खबरों का कहना है कि अन्य फोटोज में वह होमटाउन का खाना एंजॉय करती और फैमिली के साथ पोज देती भी दिखाई दे रही है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है। खबरों का कहना है कि मौनी ने 27 जनवरी 2022 में सूरज से शादी की थी। कपल की विवाह की फोटोज और वीडियोज भी खूब वायरल हुई थी।

रिलीज हुआ 'शहजादा' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन

'मरना है तो मर जाऊंगा लेकिन...', आखिर क्यों ऐसा बोले संजय दत्त?

पूरी जिंदगी चुकानी पड़ी अरुण को भगवान राम बनने की इतनी बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -