मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद इनके प्यार में पागल हो गईं हैं मौनी रॉय
मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद इनके प्यार में पागल हो गईं हैं मौनी रॉय
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि टीवी की हॉट नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में उनकी हॉटनेस के चर्चे आए दिन होते रहते हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी इन दिनों बॉलीवुड में छाने के लिए कमर कस चुकी हैं और वह लगातार एक के बाद एक हिट्स दे रहीं हैं. वहीं बीते साल ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आईं थीं जो हिट रही थी. वहीं उस दिलम के बाद वह और भी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. गोल्ड फिल्म से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और इस फिल्म के बाद मौनी सबके दिलों में बस चुकी है.

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही मौनी ब्रह्मास्त्र में दिखने वाली हैं जो एक शानदार फिल्म होने वाली है. इस फिल्म में रणबीर कपूर आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मौनी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

वहीं करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन की इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और बीते दिनों ही मौनी के बॉयफ्रेंड मोहिन रैना से ब्रेकअप हुआ है जिसके बाद वह अयान को डेट कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अयान के साथ एक पिक्चर शेयर की है तब से यह कयास लगाए जा रहे हैं. इस पिक्चर में मौनी और अयान साथ में बैठे दिख रहे हैं और इसके पहले भी वह इस तरह कई बार साथ नजर आ चुके हैं.

पानी में अपने भीगे बदन से आग लगाती नजर आई यह एक्ट्रेस

Video : भारती को मिली 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी, देखकर हैरान रह गये सभी

तो क्या दीपक से शादी करने के लिए तैयार हो चुकीं हैं सोमी खान, जा रही है मिलने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -