कन्नड़ फिल्म KGF में दिखेगा इस एक्ट्रेस का आइटम डांस, जैकी श्रॉफ के इस गाने पर होगा धमाल
कन्नड़ फिल्म KGF में दिखेगा इस एक्ट्रेस का आइटम डांस, जैकी श्रॉफ के इस गाने पर होगा धमाल
Share:

कन्नड़ एक्टर यश अपनी अगली रिलीज 'केजीएफ' के लिए तैयार हो चुके हैं और इसी महीने ये  फिल्म रिलीज़ होने वाली है. कहा जा रहा है ये फिल्म शाहरुख़ की फिल्म 'जीरो' को मात दे सकती है. बता दें 'केजीएफ' और शाहरुख़ की 'जीरो' 21 दिसम्बर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होनी है. कन्नड़ फिल्म को एक साथ पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा, जो इसे इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक बनाता है. डायरेक्टर प्रशांत नील के द्वारा बनाई गई 'केजीएफ' एक क्राइम ड्रामा है. इसमें यश एक गैंगस्टेर के रूप में दिखाई देंगे, जो कर्नाटका में एक सोने की खदान चलाता है. 

इस फिल्म के बारे हाल ही एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बता दें, 'केजीएफ' के इस रीमिक्स गाने में बॉलीवुड अदाकारा मौनी रॉय थिरकती दिखाई देंगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, ‘गाने में मौनी रॉय तीन अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगी और यश के साथ नाचती दिखेंगी. फिल्म केजीएफ के लिए यह गाना तनिष्क बागची बना रहे हैं.’ इसमें खास बात ये है कि ये गाना हिट फिल्म 'त्रिदेव' का फेमस गाना है जो सी फिल्म में  भी फिल्माया जायगा. यह गाना जैकी श्रॉफ का गाना है 'गली गली तू फिरता है' जो आपने सुना ही होगा.

बता दें फिल्म 'केजीएफ' जिस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, उसी दिन शाहरुख खान की 'जीरो' भी आ रही है. दोनों फिल्मों के क्लैश पर यश ने बताया है कि, ‘यह नए तरह का एक प्रोजेक्ट है. इस जॉनर को अभी तक भारतीय सिनेमा में बहुत ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया गया है. जहां तक बात क्लैश की है तो आज कंटेंट का जमाना है. जिसकी फिल्म बेहतरीन होगी, वो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगा.’ अब देखते हैं कौनसी फिल्म ज्यादा कमा पायेगी.

मलाइका को किसी और के साथ देख अर्जुन हुए 'जलन से हरे', कर डाला ये कमेंट

इतनी सी उम्र में तैमूर ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, जो उनके मम्मी-पापा कभी नहीं कर पाए

निक-प्रियंका के भविष्य के बारे में बॉलीवुड ज्योतिष संजय जुमानी ने कही 5 बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -