मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का, वीडियो ने लगाई आग
मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का, वीडियो ने लगाई आग
Share:

टीवी से अपने करियर की शुरआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों मालदीव की सैर पर निकली हैं। वहां से मौनी निरंतर एक से बढ़कर एक फोटोज एवं वीडियो साझा कर रही हैं। इस कड़ी में मौनी ने पिंक बिकिनी पहनकर इतना हॉट वीडियो साझा कर दिया है कि वीडियो देख प्रशंसक बेकाबू हो रहे हैं। इस बोल्ड वीडियो में मौनी शिप पर बिकिनी पहनकर लेटी हुई हैं तथा हुस्न का जादू चलाती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर मौनी का ये बोल्ड और हॉट वीडियो आग लगा रहा है। जिसे देखकर वो जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि मौनी रॉय (Mouni Roy) हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहनकर कभी शिप पर लेटकर किलर पोज देती हुई नजर आई तो कभी शिप में लगी सीढ़ी पर बैठकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। किन्तु इतना अवश्य है कि इस वीडियो में मौनी हर प्रकार की अदाओं से प्रशंसकों को लुभाने का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही इस वीडियो के पीछे का बैकग्राउंड भी बहुत अच्छा है। वीडियो में मौनी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ ब्लैक गॉगल्स लगाए नजर आई। वीडियो में कभी मौनी (Mouni Roy) बालों को खुले किए हुए दिखाई दी तो कभी स्कॉर्फ से बालों को बांधा। मौनी रॉय ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो साझा कैप्शन में लिखा- 'लाइफ और लव।' मौनी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सुनील ग्रोवर संग मशहूर बिजनेसमैन अशनीर ने शेयर की तस्वीर, आखिर क्यों हो रही वायरल?

'तुमनें शो का नाम डुबा दिया...', इस वजह से कंटेस्टेंट पर भड़के रोहित शेट्टी

'तारक मेहता...' शो छोड़कर जाने वाले स्टार्स को लेकर आया मोदी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -