'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें
'कूल साड़ी' में भी बेहद हॉट नज़र आईं मौनी रॉय, देखें तस्वीरें
Share:

मुंबई: मौनी रॉय मॉडलिंग और टीवी की दुनिया से होते हुए बॉलीवुड जगत तक अपनी पकड़ बना चुकी हैं। मौनी ने जिस करियर में भी हाथ आजमाया उन्हें कामयाबी ही मिली है। बतौर अभिनेत्री मौनी लोगों का दिल तो जीत ही रही हैं, लेकिन इसके साथ ही अपनी तस्वीरों से भी उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। 

इसी दीवानगी का नतीजा है कि केवल इंस्टाग्राम पर ही उनके फॉलोअर्स की तादाद 1 करोड़ के पार पहुंच गई हैं। मौनी ने अपने इन फैंस के लिए हाल ही में बेहद खूबसूरत साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। ये तस्वीरें भी मौनी की अन्य तस्वीरों की तरह ही उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने ब्लैक स्ट्रिप वाली ब्लाउज और ऑफ वाइट साड़ी पहन रखी है, जिसमे वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हालांकि, तस्वीरें देखने से आपको पता चल जाएगा कि मौनी रॉय ने ड्रेस के हिसाब से ही बेहद मिनिमम मेकअप किया है। उनके माथे की काली बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। मौनी ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में 'कूल साड़ी' लिखा है, लेकिन इस कूल साड़ी में भी मौनी रॉय बेहद हॉट नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि मौनी ने ये लुक अपनी फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए केरी किया था।

फिल्म ड्राइव का ट्रेलर आया सामने, यहां देखे रेसिंग का जलवा

अपनी पत्नी के लिए आयुष्मान खुराना ने रखा व्रत, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोस्टर आया सामने, धांसू शेरवानी में दिखा दूल्हा, आप भी देखे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -