मौनी रॉय की इस तस्वीर ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
मौनी रॉय की इस तस्वीर ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को पसंद आ रही है. आपको बता दें कि मौनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर करती हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो और वीडियो देखने को मिलती है जो आप सभी देख सकते हैं. मौनी रॉय ने हाल ही में भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देख आपकी भी सांसें थम जाएंगी.

जी हाँ, इसमें वह वाकई में बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Not ready for reality इसमें वह पिंक ड्रेस में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे मौनी रॉय की ये कोई पहली फोटो नहीं है जिसमें उनका सेक्सी अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना रहा है इससे पहले भी वो अपनी कई हॉट फोटो यहां शेयर कर चुकी हैं. आपको बता दें कि मौनी रॉय ने नागिन शो से घर घर में पहचान बनाई और इस शो ने उनके किस्मत खोल कर रख दी.

मौनी रॉय को इस शो के बाद बॉलीवूुड में काम करने का चांस मिल गया और फिल्म गोल्ड से मौनी रॉय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा. वहीं उनकी पहली फिल्म सुपरहिट साबित हुई और अब वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. जिसमे उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन होंगे.

कपिल शर्मा बने कपल शर्मा, आज करेंगे अमृता राव संग धमाल

'कसौटी जिंदगी...' के अनुराग के घर आई नन्ही परी

रोहित सुचांती के साथ अपना नाम जुड़ने पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -