मौनी रॉय की इस खूबसूरत फोटो ने फैंस को देखने पर कर दिया मजबूर, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की बारिश
मौनी रॉय की इस खूबसूरत फोटो ने फैंस को देखने पर कर दिया मजबूर, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की बारिश
Share:

अपनी एक अलग पहचान टीवी जगत के साथ बॉलीवुड में एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बनाई है. वे अपने हॉट और बोल्ड लुक की बदौलत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं वाली फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके हॉट और बोल्ड लुक फोटो वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और उस पर लाइक कमेंट करना कभी नहीं भूलते हैं.

शालिनी अरोरा कई लोकप्रिय धारावाहिक में अपने ​अभिनय से मचा चुकी है धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड लुक फोटो शेयर की है. फोटो में मौनी रॉय पिंक कलर की सेक्सी ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं. उनका ये अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. मौनी ने पिंक कलर की सेक्सी ड्रेस के साथ लाइट मेंकअप कैरी किया हुआ है और उन्होंने इस लुक को खुले बालों के साथ पुरा किया है. फैंस मौनी रॉय के इस बोल्ड लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम हॉट सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पढ़ा है. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की लोकप्रियता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि केवल इंस्टाग्राम पर उनके 10.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका, जियो जल्द लॉन्च करेगा स्मार्ट टीवी

अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मौनी रॉय ने 2007 में टीवी सीरियल क्यूंकी सास भी कभी बहू थी से की थी. इसके बाद वह देवों के देव सती महादेव में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन वह एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन से घर घर में पॉपुलर हुई थी. मौनी रॉय 2014 में झलक दिखला जा पर एक फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. 2018 में उन्होंने स्पोर्ट्स बायोपिक गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद मौनी रॉय केजीएफ चैप्टर 1, रोमियो अकबर वॉल्टर में भी दिखाई दे चुकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shadowlines

A post shared by mon (@imouniroy) on

बिग बॉस 13 से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, माहिरा को सलमान ने सुनाई खरी-खोटी

स्कूल में लड़कों की खूब पिटाई करती थी रकुल प्रीत सिंह, कपिल के शो में किया खुलासा

फ्लॉप करियर के बाद विवादित बयानों के कारण फेमस हुईं पायल रोहतगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -