काले रंग की साड़ी में सभी के होश लूट रही है नागिन शिवन्या
काले रंग की साड़ी में सभी के होश लूट रही है नागिन शिवन्या
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी हॉटनेस दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. वह अपनी बहेद ही सेक्सी अदा से सभी को घायल कर देती हैं. मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ फोटो शेयर की है ओर लिखा है SakuraLast night in Outfit @reemacraShoes @intoto.inStyled by @ankiitaapatelAssisted by @etikothariHair by @hairbyshardajadhav Make up by @mukeshpatilmakeup Always needed love by @eshagupta1331 @rishabhkphotography #filmfareglamourandstyleawards2019

इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने काले रंग की साड़ी मे शेयर की है ओर लिखा है If Music is a Place -then Jazz is the City, Folk the Wilderness, Rock is the Road, Classical a Temple.My folk version@anusoru saree@mukeshpatilmakeup #HairByShibani@amrapalijewels @ankiitaapatel @eshagupta1331 @aishwarya_nayak_photography इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं बीते सभी फोटो में मौनी क्रीम कलर की ड्रेस में दर्शका को मोह रही हैं.

सभी फोटो में मौनी अपनी दिलकश अदा दिखा रही हैं. मौनी आए दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाती हैं ओर उनके अंदाज के सभी कायल हो जाते हैं वह अपनी हर तस्वीर में बोल्ड बिंदास दिखती हैं और उनका हर अंदाज पहले से जुदा होता है. फिलहाल उनका साड़ी वाला अंदाज और शार्ट ड्रेस वाला दोनों ही अंदाज दिल को भा रहा है. मौनी ने छोटे पर्द से अपने करियर की शुरुआत की थी और वह आज भी छोटे परदे की नागिन के नाम से जाने जाती हैं. मौनी ने क्योंकि सास भी कभी बहु, महादेव और नागिन जैसे सीरियल में काम किया है. वहीं वह इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं हैं.

टीवी पर डेब्यू कर रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर विलेन

कपिल के शो में 'धक धक करने लगा' गाने पर जमकर थिरके माधुरी और अनिल

कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं श्रीजिता डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -