पहली बार नजर आया मौनी रॉय का दिलकश अंदाज
पहली बार नजर आया मौनी रॉय का दिलकश अंदाज
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी तस्वीरों से धमाल मचा दिया है. जी हाँ, उनकी लेटेस्ट और सेक्सी फोटोज इंस्टाग्राम पर सभी को मदहोश कर रहीं हैं. मौनी रॉय को आप देख सकते हैं वह इन फोटो में सेक्सी दिख रहीं हैं. उन्होंने जो भी तस्वीरें शेयर की है वह मदहोश कर देने वाली हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस खूबसूरत और स्टाइलिश अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. जो आप सभी भी देख सकते हैं. आपको बता दें मौनी रॉय उन सितारों में शामिल हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की और बॉलीवुड तक पहुंची. उन्हें एकता कपूर के सीरियल नागिन से फेम मिला.

वहीं हाल ही में फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Desdemona or Christine Daae @fancypantsthestore @bershkacollection Styled by @ankiitaapatel@etikothari @chettiaralbert @chettiarqueensly @eshagupta1331 @rishabhkphotography इसमें वह वाकई में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज बदला-बदला दिखाई दे रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस एक ब्रांड लॉन्च इवेंट में पहुंची जहाँ उन्होंने अपना हॉट अंदाज दिखाया.

उस दौरान उन्होंने ये स्टाइलिश लुक कैरी किया जो वाकई में शानदार लगा. ब्लैक और मल्टी कलर क्रॉप टॉप में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं और मौनी रॉय ने लेटेस्ट फोटो और वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की वह इसमें दिलकश दिख रहीं हैं. इस पोस्ट के मौनी रॉय द्वारा शेयर करने के बाद कुछ ही देर में हजारों फैंस ने लाइक और कमेंट्स किया है जो आप देख सकते हैं.

पैसों के लिए संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, आज भी आते हैं ऑफर लेकिन...

Video : पति हर्ष ने किया भारती का ऐसा हाल कि देखकर गुस्से से लाल हो गईं और...

इंडस्ट्री में 11 साल पूरे करने पर इस एक्टर ने कही दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -