नए अंदाज में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय
नए अंदाज में दिलकश नजर आईं मौनी रॉय
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने लगी हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी से बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी राॅय ने अपनी तस्वीरों से कहर ढाया है. जी हाँ, अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मौनी ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश किया है. हाल ही में एक सुंदर सी ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर कर मौनी ने लिखा है Tana Riri @nikhilsinhaa इसमें वह मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं. जी हाँ, वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Nights in white cottons , days green @nikhilsinha इसमें भी वह दिल छू रहीं हैं.

हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी ग्रीन कलर के फ्रंटकट गाउन में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि अब मौनी का हॉट अंदाज सभी को पंसद आ रहा है और सभी इन तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों को क्लिक करवाने के दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं हमेशा की तरह मौनी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं और उनका लुक सभी को हैरान परेशान कर रहा है.

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो मौनी ने बीते साल फिल्म 'गोल्ड' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय अहम किरदार में नजर आए थे और अब वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी जिसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

फिटनेस गुरु को डेट कर रहीं हैं टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष, किया खुलासा

रातभर फूट-फूट कर रोती है यह टीवी एक्ट्रेस, बॉलीवुड एक्टर से हुआ ब्रेकअप!

एरिका ने पार्थ के वीडियो पर किया ऐसा कमेंट, अफेयर पर लग गई मुहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -