दोस्तों और पति के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही है मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीर
दोस्तों और पति के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही है मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीर
Share:

मौनी रॉय टेलीविजन और बाॅलीवुड इंडस्ट्री की सबसे दमदार अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। मौनी रॉय अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। मौनी ने इस वर्ष जनवरी में बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ विवाह किया था। विवाह के उपरांत से ही मौनी सूरज के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजाॅय करती हुई दिखाई दे रही है।

कुछ दिन पहले ही मौनी श्रीलंका में वेकेशन एंजाॅय कर रही थीं, जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर साझा कर दी है । वहीं अब श्रीलंका के उपरांत मौनी पति सूरज संग दुबई पहुंच चुकी है। मौनी के इस ट्रिप की फोटोज हाल ही में सामने आईं हैं जिसमें वह बीच किनारे दोस्तों और पति संग चिल मूड में दिखाई दे रही है।

एक फोटो में मौनी और सूरज के साथ meet Bros के नाम से फेमस मनमीत सिंह दिखाई दे रही है। इस  फोटो में जहां मौनी पति की गोद में बैठ पोज दे रही हैं। वहीं सूरज हाथ में बीयर की बोतल थामे हुए नज़र आ रहे है। सभी कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में मौनी कुर्सी पर बैठी हुई है। उनके सामने वाइन का गिलास रखा हुआ है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी ब्राउन टाॅप और चेकड स्कर्ट में स्टनिंग नज़र आई। उन्होंने ब्लैक शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं सूरज व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडमस लगे। मौनी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

The Kashmir Files के आगे बच्चन पांडे की कमाई में आई बड़ी गिरावट

'गंदीबात' वेब सीरीज की एक्ट्रेस के साथ 24 घंटों में हुआ कुछ ऐसा, कोई भी नहीं कर पा रहा है यकीन

फिल्म 'गहराइयां' के बाद बदल गया दीपिका का ड्रेसिंग सेन्स, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -