बॉलीवुड में एंट्री से पहले सुखकर काँटा हो गई मौनी रॉय
बॉलीवुड में एंट्री से पहले सुखकर काँटा हो गई मौनी रॉय
Share:

टीवी की एक्स-नागिन कहीं जाने वाली मौनी अब बहुत पतली हो चुकी हैं. आप सभी को पता ही होगा कि मौनी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है और उसके पहले उन्होंने खुद को इतना पतला कर लिया है कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे है. जी हाँ, फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपने इंतसागराम पर एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया. इस तस्वीर में वह इतनी पतली लग रही है कि लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं.

मौनी ने कई हद तक अपने वजन को कम कर लिया है और वह इस तस्वीर में बहुत ही ज्यादा दुबली दिख रही हैं. मौनी ने जो ड्रेस पहनी है वह तो सेक्सी है लेकिन उसमे मौनी काफी दुबली दिख रही हैं और उनका वजन बहुत कम लग रहा है. कहा जा रहा है कि यह वजन उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' और 'ब्रह्मशास्त्र' के लिए किया है. अब मौनी ने यह क्यों किया ये तो मौनी ही बता सकती हैं.

फिलहाल उनके लुक्स को, उनके फिगर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं और उन्हें कई लोग नापसंद भी कर रहे हैं. मौनी फिल्म 'दबंग 3' में भी नजर आ सकती है लेकिन अब तक इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है.

फिर शॉर्ट ड्रेस में नजर आई टीवी की एक्स नागिन

शो 'नागिन' को याद कर मौनी रॉय ने शेयर किया डांस वीडियो

मौनी रॉय ने तस्वीर शेयर कर दिखाया अपनी बॉडी का हर पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -