अपने लुक को लेकर मौनी रॉय हुई ट्रोल, यूज़र्स बोले- 'प्लास्टिक की दूकान..'
अपने लुक को लेकर मौनी रॉय हुई ट्रोल, यूज़र्स बोले- 'प्लास्टिक की दूकान..'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी सुंदरता के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवा लेती हैं. इससे वो कई बार सुंदर बन जाती हैं तो कई बार शक्ल भद्दी हो जाती है. वैसे ही कभी अपने बेहतरीन लुक्स के कारण चर्चा में रहने वाली ऐक्ट्रेस मौनी रॉय आजकल अपने लुक्स के कारण ही लोगों के निशाने पर आ गई हैं. अपने बदले लुक के कारण वो हमेशा ट्रोल होती रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा है कि मौनी रॉय ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है. लेकिन उन्होंने ऐसा किया है या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

बता दें, इस बारे में मौनी से तब भी पूछा गया था जब वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' के प्रीमियर में रेड कार्पेट पर पहुंची थीं. अब एक बार फिर मौनी अपने लुक्स के कारण ट्रोल हो रही हैं. दरअसल मौनी को हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार हो गया. लोगों ने मौनी को प्लास्टिक, प्लास्टिक फैक्ट्री और बोटॉक्स आंटी तक कह डाला. यूज़र्स के बेहद ही अजीब कमैंट्स आ रहे हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. 

वैसे इस तस्वीर में मौनी ने ऑफ-शोल्डर वाइट टॉप और ब्लैक पैंट्स पहन रखा था जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रही थीं. ऐसा लगता है कि मौनी रॉय इस तस्वीर में अपने जरूरत से ज्यादा बड़े दिख रहे लिप्स के कारण ट्रोल हो गईं. उनके लुक में कोई कमी नहीं है बस उनके ना चाहने वालों ने उन्हें इस तरह ट्रोल कर दिया. वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी इस समय फिल्म 'भारत' में काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

मौनी रॉय ने किया मयूरासन, देखते ही रह गए फैंस

'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -