ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय ने दिया ऐसा पोज
ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय ने दिया ऐसा पोज
Share:

Coronavirus Lockdown: टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय के बारे में तो आप सभी जानते हो होंगे | अदाकरा मौनी रॉय ने अपने शानदार अभिनय से अपने फैंस के दिलो में अहम् जगह बना ली है | मौनी रॉय  इन दिनों कोरोना लॉकडाउन के बीच कभी किताब पढ़कर और कभी कुकिंग करते हुए टाइमपास कर नजर आती हैं। अभी हाल ही में मौनी ने ब्लैक ड्रेस में एक साथ कई बोल्ड और स्टाइलिश पोज देते हुए तस्वीरें साझा की हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें की ब्लैक आउटफिट में मौनी रोय का गॉर्जियस और ग्लैमरस लुक काफी आकर्षक लग रहा है। इसके अलावा मौनी रॉय 'Maasi Pose' देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी ये तस्वीरें फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। इसके साथ ही मौनी रॉय आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण फैन्स के बीच छाई रहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मौनी रॉय की बोल्डनेस सोशल मीडिया पर उनके फैन्स को दीवाना बना रही है। इसके साथ ही मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइज वीडियो और हॉट तस्वीरें फैन्स के बीच साझा करती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फैंस को मौनी रॉय की अगली फिल्म में देखने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है | 

TRP LIST : कुंडली भाग्य ने मारी बाजी, 'कपिल शर्मा शो' को मिली टॉप 5 में एंट्री

नेहा कक्कड़ की तारीफ करते नहीं थक रहे वरुण धवन

दाल-बाटी और चूरमा के साथ दीपिका कक्कड़ ने मनाया जुम्मा मुबारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -