कैमरे के सामने मौनी रॉय ने खोले जैकेट के बटन, देखकर बढ़ी फैंस की दिल की धड़कनें
कैमरे के सामने मौनी रॉय ने खोले जैकेट के बटन, देखकर बढ़ी फैंस की दिल की धड़कनें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय हमेशा ही अपने लुक और अदाओं से फैंस को घायल कर देती हैं। गोवा में फ्रेंड्स के साथ छुट्टी गुजारने के पश्चात् मौनी ने सोशल मीडिया पर जैकेट के बटन खोलकर फोटोज साझा की हैं। फोटोज में मौनी ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं। फोटो में मौनी शिमरी नीले रंग की कोट-पैंट में दिखाई दे रही हैं।

वही अभिनेत्री ने शिमरी कोट पैंट के साथ सिल्वर रंग की कामदार ब्रालेट पहनी हुई है। इससे साथ ही मौनी रॉय ने ओपन हेयर करके सपाट बाल किए हुए हैं जो उनके ऑउटफिट पर बहुत सूट कर रहा है। इन फोटोज में मौनी जैकेट के बटन खोले हुए हैं जिसमें उनका क्लीवेज स्पष्ट दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है जो लुक में चार चांद लगा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही इन फोटोज को मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर साझा किया है। फोटो साझा कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- 'घर के चारों तरफ जहर है जिसे हम अपना समझते थे। हो सकता है कि हम इसके बाहर गिरने वाले सभी बर्फ के टुकड़ों में खूबसूरती देखें तो हम कम परेशान होंगे। ऐसा लगा जैसे कोई नापाक प्लानिंग को लेकर भविष्य के साथ पोकर खेल रहा हो। कोई फर्क नहीं पड़ता की हमने इसे कितनी सतर्कता से गढ़ा है, हमेशा ऐसा लगता था कि कोई तार खींच रहा है। हमारा खुद से वादा है इससे दूर रहना।' वही मौनी रॉय की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे है।  

मां नहीं बनना चाहती थीं भारती सिंह, खुद बताई थी ये वजह

वनराज को काव्या से दूर करेगी मालविका, आएगा जबरदस्त ट्वीस्ट

इस शख्स को डेट कर रही हैं चाहत खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -