मौनी रॉय ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड बोलीं- 'मुझे भी चाहिए'
मौनी रॉय ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड बोलीं- 'मुझे भी चाहिए'
Share:

नागिन शिवांगी को तो आप सभी भूले नहीं होंगे। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मौनी रॉय की। मौनी ने हमेशा अपनी तस्वीरों से सभी का दिल जीता है। ऐसे में इस बार भी ऐसा ही हुआ है। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल मौनी इस बार बिकिनी में नजर आईं हैं जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। मौनी ने अपनी बिकिनी वाली फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Saturdays for siestas Sundays for cuddles'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

यह तस्वीरें शनिवार को शेयर की गईं हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे मौनी ने पहली बार साल 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया था। इस शो से उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि मौनी ने जो फोटो शेयर की है उस फोटो को अब तक 7 लाख से ज़्यादा लोगों ने फोटो शेयरिंग एप पर लाइक किया है। केवल यही नहीं बल्कि मौनी की इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इस तस्वीर पर बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य की प्रेमिका दिशा परमार ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- ‘मुझे भी ये बिकिनी चाहिए, कहां मिलेगा’। इसी के साथ ही अदा खान, विकास गुप्ता जैसे सेलेब्स ने भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि मौनी रॉय अब तक कस्तूरी, देवों के देव महादेव, नागिन,नागिन 2, टशन-ए-इश्क, जूनून, ऐसी नफरत तो कैसा इश्क, नागिन 3, कृष्णा चली लंदन, झलक दिखला जा 9, एक था राजा एक थी रानी जैसे फेमस शोज में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं।

ससुर बहु संग करता था गंदी हरकत, बेटे ने किया विरोध तो...

दिल्ली सरकार ने जारी किये 50 फीसदी कर्मचारियों के लिए 'वर्क फ्रॉम होम' के आदेश

आज करेंगे पीएम मोदी मन की बात, कोरोना वैक्सीन पर कर सकते है खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -