पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बोलीं नागिन मौनी रॉय
पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बोलीं नागिन मौनी रॉय
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की नागिन कही जाने वाली और इन दिनों बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली मौनी रॉय बहुत जल्द जॉन अब्राहम के अपोजिट फिल्म रॉ में नजर आने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में मौनी ने अपने प्यार को लेकर खुलासा किया है. जी हाँ, हाल ही में मौनी ने दिए एक इंटरव्यू में कहा- 'मैं सिंगल हूं. मैं बहुत बिजी हूं इस लिए मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं, ऐसा बिलकुल भी नहीं है. मैं इस वक्त सही इंसान की तलाश में हूं. मैं इस वक्त बहुत खुश हूं मुझे एक के बाद एक फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है. मेरे काम को मैं अपना 100% देना चाहती हूं.'

इसी के साथ आप सभी को याद ही होगा कि पिछले दिनों खबर थी कि मौनी रॉय और एक्टर मोहित रैना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने मीडिया से इस बात को छुपा कर रखा है लेकिन अंत में दोनों ने इस बात से मना कर दिया था वहीं अब दोनों इस अलग हो चुके हैं. वहीं बीते दिनों यह खबर भी आई थी कि मौनी इन दिनों ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ साफ़ नहीं हो पाया.

आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय फिल्म रॉ के अलावा ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देने वाली है और इस फिल्म में एहम किरदार में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन नजर आने वाली है. वहीं इस समय फिल्म की शूटिंग चल रही है और मिली. खबर के अनुसार, ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय का किरदार नेगेटिव होगा. फिलहाल मौनी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

हिना के दुल्हन बनने पर फैंस ने खड़े किए सवाल, कहा-' कब बनोगी असली दुल्हन...'

पति संग अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी मनाती नजर आई 'इश्कबाज' की यह एक्ट्रेस

लखनऊ में 2 कश्मीरी स्ट्रीट वेंडरों पर हमले को लेकर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'बस करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -