नागिन 3 में दिखी मौनी रॉय की झलक, क्या बदल जाएगा सब कुछ?
नागिन 3 में दिखी मौनी रॉय की झलक, क्या बदल जाएगा सब कुछ?
Share:

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर के सुपरहिट फ्रेन्चाइजी नागिन का तीसरा सीजन शुरुआत से ही धमाल मचाता आया है और यह शो सभी को भा रहा है. ऐसे में शुरु से ही इस सीरियल को दर्शक बड़े ही चाव से देखते आ रहे है और इस शो को सभी पसंद कर रहे हैं. इन दिनों शो में धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे है लेकिन शो की टीआरपी में गिरावट ही हो रही है. वहीं अभी कुछ देर पहले ही हमारी नजर इस सीरियल के नए प्रोमो पर पड़ी है, जिसमें मौनी रॉय की झलक देखने को मिली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ➡ Naagin 3 { 61.4k } (@nagin_seriess) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस प्रोमो में बेला भगवान शिव की मूर्ति के आगे प्रार्थना करती हुई नजर आ रही है और इसी दौरान वह एक सांप को इंसान के रुप में बदलते हुए देखती है. जी हाँ, इसी दौरान शिवांगी की झलक दिखाई देती है. अब प्रोमो को देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे है कि इस सीरियल में शिवांगी का पुनर्जन्म होने वाला है और वह धमाके के साथ एंट्री के लिए तैयार है. जी हाँ, नागिन और नागिन 2 जैसे सीरियल्स टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचा चुके है और इस सीरियल में मौनी लीड रोल में दिखी थी.

आपको बता दें कि इससे पहले मौनी कई सीरियल्स में नजर आई थी, लेकिन नागिन के जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता मिली थी. वहीं आज भी मौनी को नागिन के नाम से जाना जाता है. फिलहाल इस प्रोमो को देखने के बाद कुछ लोग मौनी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है तो वहीं कई लोग इसे देखकर काफी कन्फ्यूज है. सभी मौनी का शो में बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और जल्द ही शो को देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मौनी रॉय

जानिए कैसी होती है आपकी संवेदनशील त्वचा

टीवी की प्लस साइज़ मॉडल कही जाती है यह एक्ट्रेस लेकिन नहीं मानती बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -