बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का स्टाइलिश डांस वीडियो
बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का स्टाइलिश डांस वीडियो
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी एक बड़ी पहचान बनाने के बाद अब बड़े पर्दे की ओर अपने कदम बढ़ाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. मौनी अपनी पहली फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आएँगे. लेकिन रिलीज़ से पहले ही मौनी का एक वीडियो सामने आया हैं. इस वीडियो में वो मोनू फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के सॉन्ग 'मैं तेनु समझावां' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

मौनी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. मौनी के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब मौनी ने अपना कोई डांस वीडियो शेयर किया हैं बल्कि इससे पहले भी वो कई बार अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर मस्तीभरे डांस वीडियो शेयर कर चुकी हैं.

मौनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत-सी तस्वीरें भी शेयर कर फैंस को खुश करती रहती हैं. फैंस फॉलोविंग के मामले भी मौनी बहुत आगे हैं. अगर सिर्फ इंस्टाग्राम की ही बात करे तो मौनी के यहाँ भी 4.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है.

आपको बता दे मौनी की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. इस फिल्म के साथ ही मौनी करण जौहर की फिल्म 'बह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.

'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें

टीवी की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने टॉयलेट सीट पर बैठकर कराया हॉट फोटोशूट

'इश्कबाज़' में शिवाय की माँ हुई प्रेग्नेंट, अब शो में आएगा नया ट्विस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -