'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची काली नागिन
'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची काली नागिन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई है. पिछले दिनों से लगातार अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय की तस्वीरें वायरल हो रही है. अब हाल ही में मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ टीवी दुनिया के मशहूर शो 'डांस दीवाने' में शिरकत की जहां पर उन्होंने जमकर मस्ती की.

मौनी ने शो की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दें रही हैं. इस शो में जज के तौर पर धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुषार कालिया हैं. गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है जो लोगों को काफी पसंद आया है फिल्म के इस नए गाने में अक्षय कुमार बेहद ही नॉटी अंदाज़ में दिखाई दें रहे हैं.

इसके अलावा पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें मौनी बंगाली लुक में दिखाई दी. मौनी और अक्षय कुमार की यह फिल्म एक बायोपिक है. इस फिल्म के अलावा भी मौनी जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. खबरों की माने तो मौनी ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में भी दिखाई देंगी.

मौनी रॉय ने अपने करियर की शरुआत टीवी की दुनिया से की हैं लेकिन वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया का चमकीला सितारा बनने वाली हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.

चटपटी खबरें..

'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत?

बुढ़ापे को पीछे छोड़ अचनाक ही इतना जवान हो गया ये मशहूर डायरेक्टर

को-एक्ट्रेस को लिपकिस करने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर मचा दिया बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -