अब नागिन 'देवा श्री गणेशा' पर लहराएगी

टेलीविजन की ख्यात व मशहूर अदाकारा मौनी रॉय को तो आप जानते ही है. अभिनेत्री मौनी रॉय हमे बहुत से चर्चित सीरियलो में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से मौनी के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरो के मुताबिक पूर्व में टेलीविजन सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ के सेट पर पहुंची अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने एक फैन हरवीर सिंह को चौंका दिया था और वह उसके गाने से इतनी मंत्रमुग्ध हो गईं कि उन्होंने अपनी बच्चा गोद लेने की इच्छा व्यक्त की थी।

अब एक बार फिर से मौनी के चर्चे सुनने को मिल रहे है. जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य' में जल्द ही अभिनेत्री मौनी रॉय एक डांस परफॉर्मेंस करती नजर आएंगी। कुमकुम भाग्य में ‘देवा श्री गणेशा’ के नाम से एक विशेष एपिसोड दिखाया जाने वाला है, इसी विशेष एपिसोड में मौनी डांस परफॉर्मेंस देंगी।

मौनी रॉय फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लोकप्रिय गाने ‘मोहे रंग दो लााल’ पर प्रस्तुति देती नजर आएंगी। अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने इस डांस परफॉर्मेंस को अपनी दोस्त और शो में मुख्य भूमिका निभा रहीं श्रीति झा को समर्पित किया है। मौनी ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं अपनी दोस्त श्रीति झा के शो ‘कुमकुम भाग्य’ में गणपति विशेष एपिसोड में 'देवा श्री गणेशा' पर प्रस्तुति देने का मौका दिए जाने पर आभारी हूं। मैं यह प्रस्तुति अपनी दोस्त को समर्पित करती हूं।’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -