क्रिसमस के पहले मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज
क्रिसमस के पहले मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड की फिल्म में अपने जलवे दिखा रहीं मौनी रॉय एक बार फिर हो हो गईं हैं. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सोशल मी़डिया पर एक्टिव होने के चलते चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय को टीवी की नागिन कहा जाता है और वह बहुत सेक्सी हैं. मौनी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. उनकी तस्वीरों को फैन्स बेहद पसंद करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

हाल ही में उन्होंने खूबसूरत फ्रॉक में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Get up , dress up , work, twirl coz ‘tis the season to make merry @supriamunjalofficial Styled by @ankiitaapatel @eshagupta1331@hairbytabassum @mukeshpatilmakeup इस तस्वीर से वह यह कहना चाह रहीं हैं कि वह क्रिसमस के लिए तैयार हो गईं हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में मौनी ने लॉन्ग ब्लू गाउन पहना है जिसमें वह काफी दिलकश लग रही हैं. इसी के साथ आखिरी में एक वीडियो है जिसमे वह डांस के मूव दे रही हैं. मौनी रॉय को ये फोटो शेयर किए सोशल मीडिया पर बहुत कम समय हुआ लेकिन अब तक इस तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

आए दिन मौनी रॉय के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किए जाते हैं. मौनी एक बहुत सेक्सी अभिनेत्री हैं उन्हें आप सभी ने फिल्म गोल्ड में देखा होगा और अब जल्द ही वह और भी बहुत सी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

नए साल पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाखो मांग रहे हैं टीवी स्टार्स, सपना चौधरी की फीस सुनकर लगेगा झटका

पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस

अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -