मौनी रॉय ने कैंसिल किया रिसेप्शन, सामने आई होश उड़ा देने वाली वजह
मौनी रॉय ने कैंसिल किया रिसेप्शन, सामने आई होश उड़ा देने वाली वजह
Share:

TV और बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी मौनी रॉय (Mouni Roy) कुछ ही दिनों में विवाह के बंधन में बंधने जा रही है. मौनी बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से 27 जनवरी को विवाह के बंधन में बंधने वाली हैं. अभिनेत्री का विवाह गोवा में धूमधाम से होने वाला है. वहीं खबर थी कि शादी में मौनी रॉय गिने-चुने खास लोगों को ही इनवाइट करने वाली है. फिर मुंबई में वह अपने इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों और स्टार्स सेलेब्स को वेडिंग रिसेप्शन पर इनवाइट करने वाली है. लेकिन अब खबर है कि मौनी ने अपनी शादी का रिसेप्शन रद्द कर चुकी है. मौनी ने मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी विवाह के कुछ दिनों के उपरांत करने का तय किया था.

मौनी रॉय ने इस कारण से रद्द किया शादी की रिसेप्शन पार्टी:  ख़बरों की माने तो मौनी ने अब ये रिसेप्शन रद्द कर डाला है.  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘मौनी और सूरज ने अपने दोस्तों के लिए शादी के उपरांत पार्टी का अरेंजमेंट भी कर लिया था. लेकिन कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए उन्हें ये पार्टी को रद्द करना पड़ गया. मौनी नहीं चाहती थीं कि वह कोविड सिचुएशन में किसी भी तरह का कोई रिस्क लें. ऐसे में अभी मौनी का सारा ध्यान विवाह के इवेंट पर ही है.’

बिना आरटी पीसीआर रिपोर्ट के एंट्री बैन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोना वायरस के बढ़ते केसों को ध्यान में रखते हुए अभिनेत्री मौनी को शादी में आने वाले लोगों में भी कई लोगों के नाम कम करने पड़ गए. मौनी ने कोविड को देखते हुए गेस्ट लिस्ट में से कई नामों की कटौती की. विवाह में वही लोग एंटर कर पाएंगे जिनके पास आरटी पीसीआर रिपोर्ट होने वाली है. वेन्यू पर हर गेस्टसे आरटी पीसीआर रिपोर्ट की भी डिमांड की  जाने वाली है. तभी गेस्ट को शादी के वेन्यू में आने की परमिशन दी जाएगी.

प्री-मैच्योर है प्रियंका चोपड़ा का बच्चा, अभी अस्पताल में रहेगा!

अमिताभ बच्चन की इस मूवी को हुए 45 वर्ष पूरे, वायरल हुई तस्वीर

रिलीज़ हुआ सलमान का नया वीडियो सांग 'मैं चला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -