डेटिंग की खबरों पर मौनी रॉय ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूं...'
डेटिंग की खबरों पर मौनी रॉय ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूं...'
Share:

बीते दिनों ही यह खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं थीं कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय दुबई के बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं और दोनों इन दिनों थाइलैंड में मौनी के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गए हैं. ऐसे में अब इस खबर को लेकर मौनी ने बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, कुछ दिनों पहले मौनी रॉय के करीबी दोस्त ने इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी लेकिन तुरंत इस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया गया और उसी के बाद से यह खबरें आने लगीं कि मौनी उन्हें डेट कर रहीं हैं.

ऐसे में हाल ही में मौनी रॉय ने खुद मीडिया को दिए इंटरव्यू में साफ किया है कि सूरज नांबियार के साथ उनका क्या रिश्ता है. जी हाँ, हाल ही में मुंबई मिरर को दिए अपने इंटरव्यू में मौनी रॉय ने कहा- ''जो मेरे बहुत करीब है वो जानते है कि मैं सिंगल हूं. ऐसा बिलकुल भी नहीं है कि कम टाइम के चलते मैं आप काम और पर्सनल लाइफ को अलग हिस्सों में बांट सकते हो. लेकिन मैं उस परफेक्ट इंसान को चुनुंगी जो मेरे लिए परफेक्ट हो. मैं ऐसे किसी के साथ अपना रिश्ता जोड़कर डेट नहीं कर सकती. इस समय मैं अपने काम कर पूरा ध्यान दे रही हूं. मुझे लगता है काम को अपना 100 पर्सेंट देना चाहिए उनको यूं ही जाने देना गलत है.''

आप सभी को बता दें कि, मौनी रॉय प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को अलग रखना पसंद करती है और मीडिया के सामने वो पर्सनल लाइफ को लेकर बात करना पसंद नहीं करती है. इसी के साथ अब तक मौनी का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन मोहित रैना के साथ उनके अफेयर ने खूब जोर पकड़ा था. मौनी जल्द ही मेड इन चाइना फिल्म में नजर आने वाली हैं.

दलजीत के बाद घर से बेघर हुई कोएना मित्र, फैंस ने साधा सलमान पर निशाना

BIG BOSS 13: 'तुम्हारी शक्ल से ज्यादा तो मेरे जूते अच्छे हैं'..., माहिरा से ये क्या बोल बैठे सिद्धार्थ

सलमान खान के घर के बाहर बिग बॉस को लेकर हुआ भारी विरोध, फिर हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -