बिग बी को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान
बिग बी को लेकर मौनी रॉय का बड़ा बयान
Share:

टीवी दुनिया की सबसे मशहूर और सबसे चर्चित एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों आसमान छू रहे हैं. अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' की सफलता से मौनी बेहद खुश हैं और अब वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मशास्त्र' में दिखाई देंगी. खबरों की माने तो मौनी इस फिल्म में एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी.

अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने इस अंदाज में मनाई राखी

फिल्म में बॉलीवुड मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मौनी रॉय ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. अब हाल ही में मौनी रॉय ने फिल्म 'ब्रह्मशास्त्र' के किरदार को लेकर खुलासा किया है.

'गोल्ड' नहीं हैं मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म

उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर की इस फिल्म में वह इकलौती विलन है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन खास किरदार में नजर आएंगे. मौनी ने बताया कि वह बिग बी के साथ काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हैं और वह केवल बिग बी को देखने के लिए बच्चे की तरह उत्साहित थी.

इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं मौनी रॉय के भाई

बता दें कि मौनी रॉय फिल्म 'ब्रह्मशास्त्र' के बाद बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली हैं. मतलब साफ़ है कि इन दिनों छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सिर्फ मौनी रॉय का ही बोलबाला हैं.

रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट करते हैं ये स्टार्स

मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये की थी. इसके बाद वह नागिन जैसे कई पॉपुलर सीरियल में आई और अब वह जल्द ही बॉलीवुड दुनिया का चमकीला सितारा बनने वाली है.

चटपटी खबरें..

एक ही शो में इतने किरदार निभा चुकी है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

सपना चौधरी का ये नया अवतार कर देगा आपको घायल

बिग बॉस-12 : सरकारी बाबू बनकर चुगलखोरी करते हुए नजर आए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -