कपिल के शो में जाने से पहले मौनी रॉय ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
कपिल के शो में जाने से पहले मौनी रॉय ने करवाया बोल्ड फोटोशूट
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की नागिन कहि जाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, मौनी रॉय अक्सर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और इस बार मौनी ने कपिल शर्मा के शो में जाने से पहले अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो खूबसूरत हैं. जी हाँ, एक बार फिर मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जो वाकई में दिल लूट रहा है.

आप देख सकते हैं इस फोटो में मौनी रॉय ने रेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं जिसे देखने के बाद फैन्स के दिलों की धड़कने तेज हो रही है. इस लुक में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं और मौनी रॉय का ये सेक्सी अंदाज लोगों के दिल पर छुरियां चला रहा है वह इसमें दिलकश लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस फोटो को देखकर आप भी मौनी राय के खुबसूरती के कायल हो जाएंगे. मौनी ने फोटो शेयर कर लिखा है The Indian version s always beautiful. इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

आप सभी ने मौनी को अक्सर बोल्ड अंदाज में देखा ही होगा और इस बार भी उन्होंने बोल्डनेस की हदों को पार कर दिया है. इस समय सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स इस फोटो को देखकर काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें मौनी रॉय भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह जल्द ही कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने आने वाली हैं.

कपिल के शो में जमकर थिरके भोजपुरी स्टार्स, भारती ने लगाए ठुमके

नागिन 3 को मिली नंबर 1 पोजीशन, 'ये रिश्ते...' ने भी जमाये अपने कदम

सुनील को बहुत पसंद करते हैं कपिल शर्मा, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -