अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा लुक
अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा लुक
Share:

फिल्म 'गोल्ड' के जरिये फ़िल्मी दुनिया में कदम रख चुकी मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. फिल्म गोल्ड की सफलता के बाद मौनी रॉय सीधे अपनी दूसरी फिल्म 'मेड इन चाइना' में जुट गई हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय मशहूर अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं.

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

गौरतलब है कि इन दिनों राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हैं और वह अपनी अगली फिल्म को लेकर भी व्यस्त हो गए. अब हाल ही में मौनी रॉय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं. इस दौरान मौनी रॉय बेहद ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखाई दे रही थीं.

'गोल्ड' एक्ट्रेस के 'पिंक लुक' ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

मौनी ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वह कहर ढा रही हैं. मौनी रॉय का यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. खास बात यह है कि मौनी रॉय को फिल्म मिलने के बाद अब वह पहले से काफी बदल चुकी हैं यही नहीं बल्कि उन्होंने खुद को पहले से ज्यादा स्लिम ट्रिम और हॉट बना लिया हैं.

अब दूसरी स्त्री का हाथ थामने जा रहे हैं राजकुमार राव

इससे पहले भी मौनी रॉय अपनी हॉट एंड बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. टीवी की दुनिया से सुर्ख़ियों में आने वाली मौनी रॉय अब जल्द ही बॉलीवुड का चमकीला सितारा बनने वाली हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मौनी रॉय आपको जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी.

चटपटी खबरें..

फैमिली के साथ इस खूबसूरत जगह पंहुची हिना खान

'सुर्वणा' के अरमानों पर फिरा पानी, फिर करीब आएंगे 'नायरा और कार्तिक'

'सिलसिला' में बड़ा ट्विस्ट, नंदनी और मौली के बीच होगा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -