मौनी रॉय के डांस ने पुनीत पाठक की रिसेप्शन पार्टी में लगाएं चार चाँद, कई सेलेब्स आए नजर
मौनी रॉय के डांस ने पुनीत पाठक की रिसेप्शन पार्टी में लगाएं चार चाँद, कई सेलेब्स आए नजर
Share:

टेलीविज़न के जानेमाने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने अपनी मंगेतर निधी मूनी सिंह के साथ शादी कर ली हैं। पिछले दिनों ही पुनीत पाठक ने मुंबई में एक छोटी सी रिसेप्शन पार्टी का ऐलान किया था। पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह की रिसेप्शन पार्टी में टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे थे। इन सभी स्टार्स ने पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह की रिसेप्शन पार्टी में चार चांद लगा दिए। इस सूचि में मौनी रॉय, कॉमेडियन भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया का नाम भी सम्मिल्लि है। यहां पर मौनी रॉय ने बेहतरीन डांस परफार्मेंस दिया।

वही पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह की रिसेप्शन पार्टी में मौनी रॉय 'कजरारे कजरारे' सांग पर ठुमके लगाती दिखाई दी। वहीं भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया ने भी पुनीत पाठक एवं निधी मूनी सिंह की रिसेप्शन पार्टी में बहुत मस्ती की। इस दौरान टेलीविज़न का ये कपल पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह के साथ खूब फोटोज क्लिक करवाता दिखाई दिया।

अपनी रिसेप्शन पार्टी को यादगार बनाने के लिए पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह ने किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी पार्टी में पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए। पार्टी में दोनों ने अपनी डांस परफॉर्में से समां बांध दिया। पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह की रिसेप्शन पार्टी में डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' की टीम भी एक छत के नीचे एकत्रित हुई। पुनीत पाठक तथा निधी मूनी सिंह की खुशियों में सम्मिलित होने के लिए शक्ति मोहन तथा धर्मेश जैसे डांसर्स भी पहुंचे थे। 

जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अली ने इशारों में कह दिया सच

सना खान ने खास अंदाज में दी पति मुफ्ती अनस को जन्मदिन की बधाई

TRP घोटाला : मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिपब्लिक टीवी के CEO विकास खानचंदानी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -